"I Miss You"  कहने के 11 तरीके। 



1. I can't wait to see you again.
 : मैं तुम्हें दोबारा मिलने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता.



2. I can't wait to talk to you again. 
: मैं तुमसे दोबारा बात करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता.



3. I wish you were here.
 : काश तुम यहाँ होते.



4. I hope I see you soon.
 : आशा है मैं तुम्हें जल्द ही मिलू.



5. I'm counting down the days.
 : मैं दिन गिन रहा हूँ.



6. I think of you night and day.
 : मैं दिन रात तुम्हारे बारे में सोचता हूँ.



7. All I do is think of you. 
: मैं बस तुम्हारे बारे में सोचता रहता हूँ.



8. You've been on my mind.
 : तुम मेरे ख्यालों में रही हो.



9. I feel sad without you.
 : मैं तुम्हारे बिना उदास महसूस करता हूँ.



10. I can't wait to be with you again
 : मैं दोबारा तुम्हारे पास होने का इंतज़ार नहीं कर सकता



11. You've been running through my head all night.
 : तुम पूरी रात मेरे खयालों में थे.



12. I smile when I think of the time we spent together.
 : मैं मुस्कुरा देता हूँ जब मैं साथ बिठाये वक़्त के बारे में सोचता हूँ.



Thank You 🙏
All the very best from Gk Lite.