I'm Sorry ๐ฅบ เคเคนเคจे เคे 11 เคคเคฐीเคे
1. I regret what I did. Please forgive me.
- เคฎैंเคจे เคो เคญी เคिเคฏा เคเคธเคे เคฒिเค เคฎाเฅी เคाเคนเคคा เคนूँ. เคฎुเคे เคฎाเฅ เคเคฐ เคฆो.
2. I sincerely apologize for not calling earlier.
- เคซोเคจ เคจा เคเคฐเคจे เคे เคฒिเค เคฎैं เคฎाเคซी เคाเคนเคคा เคนूँ.
3. I feel extremely guilty about what I said. Hope you did not mind it.
- เคฎैंเคจे เคो เคญी เคเคนा เคเคธเคे เคฒिเค เคฎैं เฅเคธूเคฐเคตाเคฐ เคนूँ. เคเคถा เคเคฐเคคा เคนूँ เคเคช เคเคธे เคฆिเคฒ เคธे เคจเคนीं เคฒเคाเคंเคे.
4. Pardon me for being so rude.
- เคเคคเคจा rude เคนोเคจे เคे เคฒिเค เคฎुเคे เคฎाเฅ เคเคฐ เคฆेเคจा
5. I'm afraid I can't help you.
- เคฎाเฅ เคीเคिเคฏेเคा เคฒेเคिเคจ เคฎैं เคเคชเคी เคฎเคฆเคฆ เคจเคนीं เคเคฐ เคธเคเคคा.
6. My apologies for the delay in getting back to you.
- เคเคชเคธे เคฆोเคฌाเคฐा เคฌाเคค เคเคฐเคจे เคฎें เคฆेเคฐी เคเคฐเคจे เคे เคฒिเค เคฎैं เคฎाเฅी เคाเคนเคคा เคนूँ.
7. Forgive me for what I said, I did not intend to hurt you.
- เคฎैंเคจे เคो เคญी เคเคนा เคเคธเคे เคฒिเค เคฎैं เคฎाเฅी เคाเคนเคคा เคนूँ, เคฎैं เคเคชเคो เคฆुःเค เคจเคนीं เคชเคนुँเคाเคจा เคाเคนเคคा เคฅा.
8. I beg your pardon.
- เคฎाเฅ เคीเคिเคฏेเคा
9. Excuse me for interrupting.
- เคฐुเคाเคตเค เคे เคฒिเค เคฎाเฅ เคीเคिเคฏेเคा
10. I shouldn't have said that, please don't be mad at me.
- เคฎुเคे เคตเคน เคจเคนीं เคเคนเคจा เคाเคนिเค เคฅा, เคृเคชเคฏा เคฎुเค เคชเคฐ เคुเคธ्เคธा เคจ เคนों.
11. I'm ashamed to say I followed him home
- เคฎुเคे เคถเคฐ्เคฎिเคจ्เคฆा เคนोเคเคฐ เคเคนเคจा เคชเคก़ เคฐเคนा เคนै เคि เคฎैंเคจे เคเคธเคा เคเคฐ เคคเค เคชीเคा เคिเคฏा
Thank You ๐
All the very best from Gk Lite.
